June 25, 2021

Tej Times News

Satyam Sarvada

बीजेपी में शामिल हुए जितिन प्रसाद, कांग्रेस को बड़ा झटका

1 min read

कांग्रेस को एक बड़ा झटका देते हुए कांग्रेस के उत्तर प्रदेश के एक बड़े नेता जितिन प्रसाद ने आज दोपहर 1:00 बजे के आज पास भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली।

जितिन प्रसाद ने पाला बदलते ही प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह की प्रशंसा की, और कहा की मायने में कोई राष्ट्रीय दल है, वो भारतीय जनता पार्टी है। देशहित में कोई दल और कोई नेता मजबूती के साथ खड़ा है, तो वह भारतीय जनता पार्टी है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

भारत के प्रति, आने वाली पीढ़ियों के लिए कुछ करने के लिए कुछ करना चाहता हूं, इसलिए भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन कर रहा हूं।

त्वरित प्रतिक्रिया : भितरघातियों से मुक्त हो रही कांग्रेस, कांग्रेस पार्टी के अंदर भितरघातियों की भीड़ तेजी से छंट रही है, यानि अंधकार छंट रहा है।

राजनीति में विचार ही सर्वोपरि होता है । जितिन प्रसाद ने आज जो दल परिवर्तन किया है उसमें उनकी विचारधारा दिखाई पड़ती है। कांग्रेस ने इतनी कम उम्र में उन्हें जितना सम्मान और पद दिए उतना अन्य किसी को नहीं मिला 10 वर्षों तक उन्हें महत्वपूर्ण केंद्रीय मंत्री के पदभार दिए गए उसके बाद भी उन्होंने ऐसी पार्टी के प्रति अपनी निष्ठा नहीं दिखाई, उनके विषय में क्या कहा जा सकता है? : वीरेंद्र चौधरी, उपाध्यक्ष, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी

कांग्रेस ने जितेंद्र प्रसाद को पश्चिम बंगाल चुनाव का प्रभारी बना कर उचित सम्मान दिया मनमोहन सिंह की सरकार में ने केंद्रीय मंत्री के पदभार दिए गए फिर भी उसी कांग्रेस पार्टी के साथ विश्वासघात करते हुए जिस तरह जितिन प्रसाद ने भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन किया है उससे जनता में उनकी साख गिरेगी। – जितेंद्र पाठक, प्रदेश सचिव पंचायती राज, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.